Sunday, January 15, 2017

एटीएम मशीन तोडकर पैसे चोरी करने का प्रयास करने वाला आरोपी पुलिस थाना लसूडिया की गिरफ्त में



इन्दौर-दिनांक 15 जनवरी 2017- आज दिनांक 15.01.17 को फरियादी नीरज शर्मा पिता रघुवीर शर्मा ने पुलिस थाना लसुडिया आकर लिखित में आवेदन पत्र प्रस्तुत किया कि दिनांक 14.01.17 की दरम्यानी रात में किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा रात्रि में एटीएम में घुसकर एटीएम मशीन तोडकर पैसा निकालने का प्रयास किया है जिससे एटीएम मशीन क्षतिग्रस्त हो गयी। फरियादी की उक्त रिपोर्ट पर पुलिस थाना लसुडिया पर अप. क्र. 37/17 धारा 457, 427, 511 भादवि का प्रकरण पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया। 
         थाना प्रभारी लसूडिया बीएल मण्डलोई उनकी टीम द्वारा त्वरित कार्यवाही करते हुये मुखबिर की सूचना के आधार पर आरोपी यशराज पिता संजय पांचाल (21) निवासी 97, ए.एस. 4 स्कीम नं. 78 इंदौर को पकडा गया तथा पूछताछ करने पर उसने उक्त एटीएम मशीन को क्षतिग्रस्त करना स्वीकार किया। उसने एटीएम मशीन को यू-ट्‌यूब पर वीडियो देखकर तोडना सीखा एवं उसने अपराध से बचने के लिये व अपने आप को छुपाने के लिये मुंह पर कपडा बांधकर, सीसीटीव्ही कैमरे पर काली टेप चिपनाका बताया। आरोपी के कब्जेसे एटीएम मशीन तोडने हेतु प्रयुक्त काले रंग के बैग में रखे एक लोहे की राड, एक हथौडी, एक प्लास, एक कटर, एक टेप, एक सफेद रंग का स्कार्फ एवं एक जोड काले रंग के दस्ताने जप्त किये गये। 
           उक्त आरोपी को पकडने में वरिष्ठ अधिकारियों के मार्गदर्शन में थाना लसूडिया श्री बीएल मण्डलोई एवं उनकी टीम के आर देवेन्द्र सिंह तोमर व सैनिक अरविन्द दुबे की सराहनीय भूमिका रही है।


No comments:

Post a Comment