Thursday, March 9, 2017

आटे से भरा ट्रक चुराने वाला क्लीनर, आटे का सौदा करते समय पुलिस थाना लसूड़िया द्वारा गिरफ्तार, आरोपी से चुराया गया ट्रक व आटे की बोरियां सहित 8 लाख का माल बरामद


इन्दौर 09 मार्च 2017-पुलिस थाना लसूड़िया पर दिनांक 7.03.17 को फरियादी फजल पिता नौशाद निवासी मदीना नगर इन्दौर ने रिपोर्ट की, कि मेरे ट्रक क्रं एमपी-09/एचएफ-0470 में गेहूं के आटे की बोरियों का माल भरकर, डिलेवरी देने हेतु रवाना किया गया था, जिसे मेरे ट्रक का क्लीनर महेश पिता मंशाराम मण्डलोई (22) निवासी खामखेड़ा जिला खरगोन जिसे 6 महीने पहले ही काम पर रखा था, वही ट्रक चुराकर ले गया है। फरियादी की रिपोर्ट पर अप.क्रं. 161/17 धारा 381 भादवि का प्रकरण पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।
            प्रकरण में वरिष्ठ अधिकारियों के मार्गदर्शन में पुलिस टीम को आरोपी की पतारसी हेतु लगाया गया। पुलिस टीम द्वारा मुखबिर की सूचना के आधार पर ममताबाग कालोनी इन्दौर से गेहूं के आटे की बोरियों का सौदा करते हुए पकड़ा गया तथा ट्रक को मानपुर धार रोड़ से बरामद किया गया है। पुलिस द्वारा आरोपी को गिरफ्तार किया गया है, जिससे पूछताछ की जा रही है।

            उक्त ट्रक चोर को माल सहित पकड़ने की त्वरित कार्यवाही में वरिष्ठ अधिकारियों के मार्गदर्शन में थाना प्रभारी लूसड़िया श्री राजेन्द्र सोनी के नेतृत्व में उनि रमेश चौहान, सउनि सिलावट, प्रआर. चन्द्रशेखर एवं प्रआर. पटेल तथा पुलिस थाना भंवरकुआं के उनि नरसिंह यादव की महत्वपूर्ण एवं सराहनीय भूमिका रही।

No comments:

Post a Comment