Thursday, March 2, 2017

युवती को परेशान करने वाला, परिचित वी केयर फोर यू द्वारा गिरफ्तार



इन्दौर 02 फरवरी 2017- इन्दौर पुलिस की वी केयर फोर यू शाखा द्वारा एक युवती के चरित्र के बारें मे अर्नगल बातें कर, उसकी सगाई तुड़वाने वाले व परेशान करने वाले, परिचित को पकड़ने में सफलता प्राप्त हुई है।
पुलिस थाना पलासिया क्षेत्रान्तर्गत रहने वाली आवेदिका ने शिकायत दर्ज कराई कि, मेरा पूर्व परिचित दोस्त विनय कालरानी को मैं पिछले एक वर्ष से जानती हू, हम दोनों साथ में जॉब करते थे इसी दौरान पहचान हुई थी। इसी बीच मेरी सगाई विक्की के साथ हो गयी थी, जिस कारण अनावेदक विनय मुझे परेशान करने लगा तथा मेरे चरित्र को लेकर अश्लील बातें परिवार के सामने व मेरे मंगेतर विक्की से कर रहा है, जिससे मेरी सगाई टूट चुकी है। विनय द्वारा दोस्ती व संबंध रखने का दबाव डाल रहा है, मेरे द्वारा मना करने पर जान से मारने की धमकी भी दे रहा है।
उक्त शिकायत प्राप्त होने पर वी केयर फोर यू की टीम द्वारा त्वरित कार्यवाही करते हुए, आरोपी विनय पिता स्व. रमेश कालरानी (27) निवासी 62 शहीद हेमू कालोनी थाना मल्हारगंज इन्दौर को पकड़ा गया। पुलिस टीम द्वारा आरोपी को पकड़कर अग्रिमकार्यवाही हेतु पुलिस थाना पलासिया के सुपुर्द किया गया है।

उक्त आरोपी को पकड़ने में वरिष्ठ अधिकारियों के मार्गदर्शन में वी केयर फोर यू टीम की सराहनीय भूमिका रही।


No comments:

Post a Comment