Thursday, March 30, 2017

मोबाइल एवं चेन चोरी करने वाला अज्जू पारदी, क्राइम ब्रांच की गिरफ्त में, आरोपी के कब्जे से तीन मोबाईल व एक सोने की चेन बरामद मंहगे मोबाइल के शौक में पाकेटमारी छोड़ बना मोबाइल चोर,


इन्दौर-दिनांक 30 मार्च 2017- पुलिस उप महानिरीक्षक इंदौर शहर श्री हरिनारायणाचारी मिश्र द्वारा सम्पित्तसंबंधी अपराधियो के खिलाफ प्रभावी कार्यवाही करने के लिए पुलिस अधीक्षक मुखयालय इंदौर मो. युसुफ कुरैशी को निर्देशित किया था। इसी कड़ी में पुलिस अधीक्षक मुखयालय इंदौर द्वारा क्राइम ब्रांच को ऐसे बदमाशो की धरपकड़ के लिए योजनाबद्ध तरीके से लगाया था। उक्त निर्देश के तारतम्य में क्राइम ब्रांच की टीम ने अज्जू राठौर पिता नौगत राठौर उम्र 24 साल जाति पारदी निवासी अहीरखेड़ी कांकड़ झोपड़पट्टी द्वारिकापुरी इंदौर को थाना जूनीइंदौर पुलिस की मदद से गिरफ्तार किया हैं।

       ज्ञातव्य हैं कि काफी दिनो से शहर में मोबाइल चोरी की घटनाएं हो रही थी इसलिए क्राइम ब्रांच ने मोबाइल चोरी करने वाले बदमाशों को पकडने के लिए मुखबिरो को लगाया था। आरोपी अज्जू राठौर मंहगे मोबाइल चोरी करने का शौकीन है तथा हाथ की सफाई में माहिर है। आरोपी अज्जू राठौर राह चलते लोगो की जेब से उनका सामान चुरा लेता है। आरोपी अज्जू राठौर से पुलिस द्वारा की गई प्रारंभिक पूछताछ में सामने आया है कि वह पहले पाकेटमार था परंतु मंहगे मोबाइल रखने के शौक में उसने मोबाइल चोरी करना शुरू कर दिया और इसी दरम्यान उसने महिलाओं के गले से सोने की चेन चुरा लेने की कलाभी सीख ली थी। आरोपी अपनी झोपड़पट्टी के आसपास के लड़को को अपनी हाथ की सफाई के कारनामे दिखाता रहता था और उनकी वाहवाही लूटता था। उसने परदेशीपुरा, तुकोगंज, एमजीरोड थाना क्षेत्रो में मोबाइल चोरी की वारदाते की है। इसके अलावा आरोपी ने जूनी इंदौर थाना क्षेत्र में सोने की चेन भी चोरी करना स्वीकार किया है। आरोपी से तीन नग मोबाइल एवं एक सोने की चेन जप्त हो चुके है। पुलिस द्वारा आरोपी को गिरफ्तार किया गया है, जिससे पूछताछ की जा रही है, जिसमें और भी वारदातो के खुलासा होने की संभावना है।


No comments:

Post a Comment