Friday, March 24, 2017

शादी के लिये दबाव बनाने हेतु परेशान करने वाला वी केयर फोर यू द्वारा गिरफ्तार


इन्दौर 24 मार्च 2016-इन्दौर पुलिस की वी केयर फोर यू शाखा द्वारा एक युवती को शादी के लिये दबाव बानाने हेतु अश्लील मैसेज व कॉल कर परेशान करने वाले, मनचले युवक को पकड़ने में सफलता प्राप्त हुई है।
पुलिस थाना कनाड़िया क्षेत्रान्तर्गत रहने वाली आवेदिका ने वी केयर फोर यू कार्यालय में शिकायत दर्ज कराई कि, मैं एक शादीशुदा महिला होकर पति से अलग रहती हूं और अकेले ही अपना घर चलाने के लिये बीमे का काम करती हूं। मेरे द्वारा इम्तियाज खान निवासी खजराना की मॉं का बीमा किया गया था, तब से ही मैं इम्तियाज को जानती हूं। मेरे द्वारा किश्त संबंधी बात की थी तब से ही इम्तियाज मुझे शादी करने के लिये दबाव बना रहा है और मेरे द्वारा मना करने पर मेरे मोबाईल नम्बर पर अश्लील कॉल व मैसेजकर रहा है।
उक्त शिकायत प्राप्त होने पर वी केयर फोर यू की टीम द्वारा त्वरित कार्यवाही करते हुए, अनावेदक इम्तियाज पिता मोहम्मद खालिक खान (32) निवासी रावजी नगर खजराना इन्दौर को पकड़ा गया। पुलिस टीम द्वारा आरोपी को पकड़कर अग्रिम वैधानिक कार्यवाही हेतु पुलिस थाना कनाड़िया के सुपुर्द किया गया है।

उक्त आरोपी को पकड़ने में वरिष्ठ अधिकारियों के मार्गदर्शन में वी केयर फोर यू टीम की सराहनीय भूमिका रही।


No comments:

Post a Comment