Thursday, March 9, 2017

लम्बे समय से फरार आरोपी, क्राईम ब्रांच की गिरफ्त में


इन्दौर 09 मार्च 2017-इंदौर शहर में अपराधो पर नियंत्रण हेतु उप पुलिस महानिरीक्षक इंदौर शहर श्री हरिनारायणाचारी मिश्र द्वारा फरार अपराधियों एवं वारंटियों की धरपकङ हेतु विशेष प्रयास कर, प्रभावी कार्यवाही के निर्देश दिये गये है। उक्त निर्देश के तारतम्य में पुलिस अधीक्षक मुखयालय श्री मो.युसुफ कुरैशी के मार्गदर्शन में कार्यवाही करते हुए, क्राईम ब्रांच द्वारा पुलिस थाना एमआईजी व खजराना के प्रकरण में लम्बे समय से फरार आरोपी विकास उर्फ विक्की पिता भागवत भाऊ निवासी 640 गोटू महाराज की चाल इन्दौर को को पकङने में सफलता प्राप्त की है।
            फरार आरोपियों व वारंटियों की धरपकड़ हेतु अति. पुलिस अधीक्षक क्राईम श्री अमरेन्द्र सिंह द्वारा उप पुलिस अधीक्षक व थाना प्रभारी क्राईम ब्रांच की टीमों को लगाया गया। पुलिस टीम द्वारा मुखबिर की सूचना के आधार पर पुलिस थाना एमआईजी के प्रकरण में फरार व स्थायी वारंटी विकास उर्फ विक्की को घेराबंदी कर पकड़ा गया।

आरोपी द्वारा पुलिस थाना एमआईजी क्षेत्र में वर्ष 2012 में रामसजन यादव से एक मोबाईल व 500 रू. नगदी छीने थे व एमआईजी क्षेत्र मेंही एक डेढ़ तोला सोने की चेन एक महिला से छीनी थी तथा थाना खजराना क्षेत्र में भी एक महिला की चेन खीचीं थी। आरोपी के विरूद्ध इन्दौर शहर के पुलिस थाना एमआईजी मे दो अपराध, परदेशीपुरा में एक, तुकोगंज में एक तथा खजराना में एक अपराध पंजीबद्ध है। आरोपी के विरूद्ध पुलिस थाना एमआईजी के प्रकरण में स्थायी व फरारी वारंट था तथा खजराना के अप.क्र. 844/12 धारा 392 भादवि में फरार था। आरोपी अपना निवास स्थान बदलकर, वर्तमान में एरोड्रम क्षेत्र में रहकर आटो चलाने का काम कर रहा था, जिसे क्राईम ब्रांच ने धरदबोचा। आरोपी को गिरफ्तार किया गया है, जिसके विरूद्ध वैधानिक कार्यवाही की गयी है।


No comments:

Post a Comment