Friday, May 26, 2017

युवती को परेशान करने वाला मनचला वी केयर फोर यू की गिरफ्त में



इन्दौर 26 मई 2016-इन्दौर पुलिस की वी केयर फोर यू शाखा द्वारा युवती को परेशान करने वाले, मनचले पुलिस अपराध  शाखा  श्री अमरेन्द्र सिंह इन्दौर के समक्ष में उपस्थित होकर लिखित आवेदन प्रस्तुत कर शिकायत दर्ज कराई, जिसमे उनके द्वारा बताया कि मैं एक 44 वर्षीय शादीशुदा महिला हु, और सोमदेव स्कुल में प्रिसिपल के पद पर कार्यरत थी। वहॉ पर संजय खिची भी असिस्टेंड का काम करत था, जिस पर मेरी संजय से जान पहचान हुई ऑफिस कार्य के दौरान संजय से मेरी नार्मल बातचीत होती थी। मैने उस स्कुल मे एक वर्ष से अधिक कार्य किया फिर मैने वह स्कुल छोड़ दिया। स्कुल छोडने के पश्चात्‌ भी संजय द्वारा मेरे मोबाईल नम्बर पर कॉल  कर नार्मल बात करता था, किन्तु पिछले कूछ दिनों अश्लील कॉल कर बार-बार परेशान करने लगा यह बातमेरे पति को बताई तो मेरे पति द्वारा संजय को कई बार समझाईश दी गई किन्तु संजय अपनी हरकतों से बाज नहीं आया। संजय द्वारा मेरे व्हाट्‌सअप नम्बर पर भी अश्लील मैसेज भेजने लगा
       उक्त शिकायत पर अति. पुलिस अधीक्षक अपराध शाखा द्वारा वी केयर फोर यू को तत्काल प्रकरण में उचित वैधानिक कार्यवाही करने के निर्देश दिये गये। उक्त निर्देश पर  वी केयर फोर यू टीम द्वारा त्वरीत कार्यवाही कर आरोपी संजय पिता स्व. भगवानलाल खिची उम्र 28 साल ग्राम सेमलिया चाऊ थाना खुड़ैल इन्दौर निवासी को पकड़कर, अपराध पंजीबद्ध हेतु थाना खजराना इन्दौर के सुपुर्द किया गया हैं। पुलिस टीम द्वारा पुछताछ पर संजय ने बताया कि मेरी प्रारम्भिक शिक्षा स्वामी विवेकानंद स्कुल जंजीरवाला चौराहा पर हुई और आईएमएस कॉलेज खडंवा रोड से बीकॉम कर चूका हु, और वर्तमान मे बीबीए कर रहा हू। बंगाली चौराहा पर स्थित प्राइवेट कंपनी मे अकाउटेण्ड का कार्य करता हु, आवेदिका से जान पहचान  के आधार पर उसे काल कर रहा था |
                                               


No comments:

Post a Comment