Thursday, May 18, 2017

महिला को अश्लील कॉल कर परेशान करने वाला मनचला, वी केयर फोर यू द्वारा गिरफ्तार


इन्दौर 18 मई 2017-इन्दौर पुलिस की वी केयर फोर यू शाखा द्वारा एक महिला कोमोबाईल पर अनावश्यक अश्लील कॉल कर परेशान करने वाले मनचले युवक को पकड़ने में सफलता प्राप्त हुई है।
पुलिस थाना मल्हारगंज क्षेत्रान्तर्गत रहने वाली आवेदिका ने अति. पुलिस अपराध शाखा इन्दौर के समक्ष में उपस्थित होकर शिकायत दर्ज कराई कि, मैं एक शादी शुदा महिला हूं और सिलाई, बटन कॉज आदि का काम करती हूं। पिछले एक महीने से मेरे मोबाईल नम्बर पर किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा मुझे बार बार कॉल कर अश्लील बातें कर रहा है, जो मेरे द्वारा समझाने पर भी नहीं मान रहा है और लगातार मुझसे अश्लील बातें कर रहा है। उक्त शिकायत पर अति. पुलिस अधीक्षक द्वारा वी केयर फोर यू को तत्काल प्रकरण में उचित वैधानिक कार्यवाही करने के निर्देश दिये गये।
उक्त निर्देश के तारतम्य में वी केयर फोर यू की टीम द्वारा त्वरित कार्यवाही करते हुए, उक्त अज्ञात मोबाईल नंबर के आधार पर आरोपी आमीर पिता इकबाल हुसैन (20) निवासी जूना रिसाला गली नं.3 इंदौर को पकड़ा गया। आरोपी ने पूछताछ पर बताया कि मेरे पिता कॉज बटन की दुकान पर काम करते है और में भी वहीं काम करता हूं। आवेदिका का यहीं से नम्बर प्राप्त कर उसे परेशान कर रहा था। पुलिस टीम द्वारा आरोपी आमीर को पकड़कर अग्रिम वैधानिक कार्यवाही हेतु पुलिस थाना मल्हारगंज के सुपुर्द किया गया है।
उक्त आरोपी को पकड़ने में वरिष्ठ अधिकारियों के मार्गदर्शन में वी केयर फोर यू की टीम की सराहनीय भूमिका रही।



No comments:

Post a Comment