Monday, May 1, 2017

युवतियों को परेशान करने वाले, दो मनचले वी केयर फोर यू की गिरफ्त में


इन्दौर 01 मई 2016-इन्दौर पुलिस की वी केयर फोर यू शाखा द्वारा दो युवतियों को परेशान करने वाले, दो मनचले युवकों को पकड़ने में सफलता प्राप्त हुई है।
पुलिस थाना एमआईजी़ क्षेत्रान्तर्गत रहने वाली आवेदिका ने अति. पुलिस अपराध शाखा इन्दौर के समक्ष में उपस्थित होकर शिकायत दर्ज कराई कि, मेरा परिचित अरूण यादव द्वारा मुझे लगातार कॉल कर धमकी देता है और उसकी बात मानने का मना करने पर मुझे एसिड फेंकने की धमकी देता है व मेरे चरित्र के बारें में अनर्गल अश्लील बातें मेरे घर पर मेरे पापा व भाई को कहता है। उक्त शिकायत पर अति. पुलिस अधीक्षक द्वारा वी केयर फोर यू को तत्काल प्रकरण में उचित वैधानिक कार्यवाही करने के निर्देश दिये गये।
उक्त निर्देश के तारतम्य में वी केयर फोरयू की टीम द्वारा त्वरित कार्यवाही करते हुए, आरोपी अरूण पिता राजेन्द्र प्रसाद यादव निवासी अटल द्वार के पास इन्दौर को पकड़ा गया। आरोपी अरूण ने पूछताछ पर बताया कि वह और आवेदिका एक कंपनी में साथ में काम करते थे। आरोपी व आवेदिका के मध्य अक्सर बातचीत होती थी, आवेदिका ऑफिस में अन्य कर्मचारियों से भी बात करती थी, जो अनावेदक को अच्छा नहीं लगता था इसलिय उसने आवेदिका के पिता व भाई को अश्लील मैसेज किये थे। पुलिस टीम द्वारा आरोपी को पकड़कर अग्रिम वैधानिक कार्यवाही हेतु पुलिस थाना एमआईजी़ के सुपुर्द किया गया है।

इसी प्रकार पुलिस थाना विजय नगऱ क्षेत्रान्तर्गत रहने वाली आवेदिका ने अति. पुलिस अपराध शाखा इन्दौर के समक्ष में उपस्थित होकर शिकायत दर्ज कराई कि, मेरा परिचित प्रवीण कुमार रघुवंशी द्वारा मुझे लगातार घर से ऑफिस जाते समय मेरा पीछा करता है तथा मुझ से शादी करने के लिये दबाव बना रहा है व मेरी फोटो को वायरल करने की धमकी देता है।
उक्त शिकायत प्राप्त होने पर वी केयर फोर यू की टीम द्वारा त्वरित कार्यवाही करते हुए, आरोपी प्रवीण कुमार पिता राकेश सिंह रघुवंशी (24) निवासी 1003 टावर-3 गाजियाबाद उ.प्र.को पकड़ा गया। पुलिस टीम द्वारा आरोपी को पकड़कर अग्रिम वैधानिक कार्यवाही हेतु पुलिस थाना विजय नगऱ के सुपुर्द किया गया है।

उक्त आरोपियों को पकड़ने में वरिष्ठ अधिकारियों के मार्गदर्शन में वी केयर फोर यू टीम की सराहनीय भूमिका रही।


No comments:

Post a Comment