Tuesday, June 27, 2017

युवती का विडियो वायरल करने वाला, व्ही केयर फॉर यु की गिरफ्त में



इंदौर 27 जून 2017- इंदौर पुलिस की वी केयर फोर यु शाखा द्वारा युवती को परेशान करने वाले, मनचले युवक को पकड़ने में सफलता प्राप्त की |
       पुलिस थाना लसुडिया क्षेत्रांतगर्त रहने वाली आवेदिका ने पुलिस श्रीमान अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक क्राइम ब्रांच श्री अमरेन्द्र सिंह के समक्ष पेश होकर आवेदिका ने लिखित आवेदन प्रस्तुत कर शिकायत दर्ज कराई, जिसने उनके द्वारा बताया कि में एक शादीशुदा महिला हु, और वर्तमान में ब्यूटी पार्लर में काम करती हु| अश्विन जैन मेरा पूर्व से परिचित है जो रणजीत हनुमान मंदिर के पीछे रहता है| इसी दौरान दिनांक 21-06-17 को मेरी मामा की लड़की करुणा चौहान जो बिजोर केबड में रहती है| उसके द्वारा मुझे बताया की तेरा अश्लील विडियो सोशल साइड पर वायरल हो रहा है| यह विडियो 2006-07 में अश्विन जैन द्वारा बनाया गया था| मेरे द्वारा विडियो डिलीट करने का बोला गया था लेकिन उसने वह अश्लील विडियो पोर्न साइड पर दल दिया जो की वायरल हो रहा है| उक्त शिकायत पर अति पुलिस अधीक्षक अपराध शाखा द्वारा तत्काल प्रकरण में कार्यवाही करने के निर्देश दिए|
       उक्त शिकायत प्राप्त होने पर व्ही केयर फॉर यु की टीम द्वारा त्वरित कार्यवाही करते हुए आरोपी अश्विन जैन पिता अशोक कुमार जैन उम्र 37 साल निवाशी स्कीम नम्बर 71 2बी रणजीत हनुमान मंदिर के पीछे इंदौर को पकडा गया| आरोपी ने पूछताछ पर बताया कि मेरी रणजीत हनुमान के पीछे जैन फोटो कॉपी की दुकान है, जो वर्ष 1996 से मेरे द्वारा संचालित की जा रही है| आवेदिका मेरी पीछे वाली गली में 10 पहले किराये से रहती थी| और दुकान पर रिचार्ज व फ़ोन लगाने के लिए आती थी जहा मेरी उससे जान पहचान हुई थी |
       पुलिस टीम द्वारा आरोपी को पकड़कर अग्रिम वैधानिक कार्यवाही हेतु पुलिस थाना लसुडिया के सुपुर्द किया गया है|


No comments:

Post a Comment