Thursday, June 29, 2017

फरार चल रहा ईनामी आरोपी क्राईम ब्रांच की गिरफ्त में,


इन्दौर-दिनांक 29 जून 2017- इंदौर शहर में अपराधो पर नियंत्रण हेतु पुलिस उप महानिरीक्षक इंदौर शहर श्री हरिनारायणाचारी मिश्र द्वारा शहर मे पंजीबद्ध आपराधिक प्रकरणों में फरार चल रहे इनामी आरोपियों की धरपकङ हेतु विशेष प्रयास कर, प्रभावी कार्यवाही करने के निर्देश दिये गये है। उक्त निर्देश के तारतम्य में पुलिस अधीक्षक मुखयालय श्री मो युसुफ कुरैशी के मार्गदर्शन मे अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक क्राईम ब्रांच इंदौर श्री अमरेन्द्र सिंह द्वारा क्राईम ब्रांच के उप पुलिस अधीक्षक एवं थाना प्रभारी की टीमों को इस दिशा मे प्रभावी कार्यवाही करने हेतु समुचित दिशा निर्देश  निर्देश दिए ।
            क्राइम ब्रांच इंदौर की टीम द्वारा इस प्रकार की वारदातों पर अंकुश लागाने हेतु अपने मुखबीर तंत्र को सक्रिय कर वर्तमान समय के फरार बदमाशों की जानकारी हासिल की गई। तथा साथ ही इंदौर शहर व आसपास के जिलो खण्डवा, रतलाम, धार में फरारी काट रहे  आरोपियों की तलाश क्राईम ब्रांच इंदौर द्वारा की जा रही थी। इसी दरमियान थाना खजराना जिला इंदौर के अप.क्र.162/16 धारा 420,467,468,471,120 बी, भादवि व 161/16 धार 420,467,468,471,120 बी, भादवि में फरार आरोपी  अर्जुन साल्वे पिता स्व. भैरुजी साल्वे उम्र 48 साल निवासी पाटनीपुरा इंदौर को थाना खजराना के सदर प्रकरण में थाना खजराना के साथ कार्यवाही में आरोपी को पाटनीपुरा स्थित आरोपी की दुकान के पास से पकडा है ।
               पुलिस टीम को आरोपी ने पूछताछ में बताया कि आरोपी अपने परिवार के साथ रहता है उसके साथ एक ही परिवार बडे भाई आनंद साल्वे उम्र 54 साल निवासी 48 पाटनीपुरा इंदौर सब्जी का ठेला पाटनीपुरा में लगाता है  ,रामभऊ उम्र 65 साल निवासी मालवा मील में नौकरी करते थे अब रिटायर्ड हो गये है। और पिछले बीस साल की उम्र से अपराध जगत की दुनिया में आ गया था। तब उसने पहली बार थाना परदेशीपुरा में मारपीट व झगडे की बारदात की थी उसके बाद आरोपी लगातार अपराध करता रहा ओर थाना तुकोगंज थाना राजेन्द्र नगर, थाना एमआईजी में  कुल मिलाकर 15-20 केस है जिसमें हत्या ,हत्या का प्रयास ,मारपीट जैसे केस दर्ज है । 
             पूछताछ में आरोपी ने बताया कि आज से 15 साल पहले इस्लाम पटेल अन्नु पटेल का भाई निवासीखजराना ने प्लाट मुझे दिया था, जो न्यायनगर इंदौर में स्थित है, और राजू शर्मा निवासी विजयनगर इंदौर को यह प्लाट दे दिया । जिसकी जांच खजराना पुलिस कर रही थी । हम तीनो पर  5000-5000 हजार का इनाम घोषित हुआ है तो में हाइकोर्ट से अपनी जमानत कराने की कोशिश कर रहा था इसी दौरान मुझे क्राइम ब्रांच ने पकड लिया है ।
                        आरोपी से पूछताछ की जा रही है उक्त सदर प्रकरणो में आरोपी के अन्य दो साथियो राजेश उर्फ राजू शर्मा पिता सुदर्शन शर्मा निवासी 229 स्कीम 54 इंदौर व इस्लाम पिता इशाक पटेल निवासी खजराना इंदौर के बारे में पूछताछ कर पतारसी की जा रही है ।

दिनांक- अर्जुन साल्वे पिता स्व. भैरुजी साल्वे उम्र 48 साल निवासी पाटनीपुरा इंदौर मोबाइल नम्बर 99930-00196  ने कथन कर बताया कि में उपरोक्त पते पर रहता हू मेरे साथ मेरे परिवार में मेरे बडे भाई आनंद ,रामभऊ ओर मेरे परिवार के लोग साथ रहते है । मेरा होटल 1ध्1 रोड नेहरु नगर है जो चल नही रही थी तो मेने किराये पर उठा दिया है कुल किराये मेरे पास 25 हजार आ जाता है जिससे मेरा खर्चा चलता रहता है ।मे जब 20 साल का था तब मेने मोहल्ले में झगडा हो गया था तब मारपीटका केस परदेशीपुरा है मुझ पर परदेशी पुरा थाना ,तुकोगंज थाना ,राजेन्द्र नगर थाना ,एमआईजी थाना में केस है मुझ पर कुल मिलाकर 15-20 केस है जिसमें हत्या मारपीट हत्या का प्रयास जैसे केस दर्ज है । मेने आज से 15 साल पहले इस्लाम पटेल (अन्नु पटेल का भाई) निवासी खजराना से राजू शर्मा को एक न्यायनगर में एक प्लॉट दिलवाया था इस्लाम ने अपनी जमीन कालोनाईजर भरत रघुवंशी को बेची थी ओर मुझे भी सौदा कर दिया था उसके वाद 145 का केस मुझ पर ओर राजू शर्मा ओर इस्लाम पर एसडीएम कोर्ट द्वारा लगाया गया है ओर जबरा साहब विचारण चल रहा है कोनसी कोर्ट में विचारण चल रहा है मुझे ठीक से नही पता कि किस कोर्ट में केस चल रहा है उक्त प्रकरण खजराना थाना में चल रहा है ओर हम तीनो पर 5000-5000 हजार का इनाम घोषित हुआ है मुझे जानकारी 4-5 दिन पहले ही हुई थी की कोर्ट से जमानत करानी है आज में नेहरु नगर गली नम्बर 1 में खडा था तब मुझे पुलिस ने पकड लिया है मेरे खास दोस्त बब्लू पिता बाबूलाल निवासी नेहरु नगर इंदौर व संतोष पिता जगन्नाथ उम्र 47 साल निवासी 3 नम्बर नेहरु नगर इदौर में रहता है मेरे केस पार्टनर ओर मेरे अच्छे दोस्त है। 

No comments:

Post a Comment