Friday, June 30, 2017

रास्ते में पड़ी सिम से, अपनी ही साली का रिश्ता तुड़वाकर परेशान करने वाला जीजा, व्ही केयर फॉर यु की गिरफ्त में



इंदौर 30 जून 2017 - इंदौर पुलिस की वी केयर फोर यु शाखा द्वारा एक युवती को परेशान करने वाले, मनचले युवक को पकड़ने में सफलता प्राप्त की ।
            पुलिस थाना बाणगंगा क्षेत्रांतगर्त रहने वाली आवेदिका ने पुलिस उप महानिरीक्षक इंदौर शहर श्री हरिनारयानाचारी मिश्र के समक्ष जनसुनवाई में पेश होकर आवेदिका ने लिखित आवेदन प्रस्तुत कर शिकायत दर्ज कराई, जिसने उनके द्वारा बताया की मेरी सगाई 01 मई 2017 को भोपाल के रहने वाले आलोक तोमर से होने वाली थी, किन्तु अज्ञात मोबाइल नबंर 7724964571 से भोपाल में आलोक तोमर के मोबाइल पर 7987783410 पर कॉल कर मेरे चरित्र को लेकर अश्लील बातें कर रहा है, जिससे मेरी सगाई टुट गई। जिससे समाज मे काफी बदनामी हों रही है। साथ ही अन्यजगह पर रिश्तें भी नही हो रहे है। उक्त शिकायत पर पुलिस उप महानिरीक्षक द्वारा व्ही केयर फॉर यु की टीम को तत्काल प्रकरण में उचित वेधानिक कार्यवाही करने निर्देश दिए।
            उक्त शिकायत प्राप्त होने पर श्रीमान अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक क्राइम ब्रांच श्री अमरेन्द्र सिंह के निर्देशन में व्ही केयर फॉर यु की टीम  द्वारा त्वरित कार्यवाही करते हुए आरोपी चंद्रेश पिता माधवसिंह राजपुत उम्र 33 साल निवासी 20/72 कोनिक्स टाउनशिप देवास नाका लोहामंड़ी जिला इंदौर को पकडा गया। चंद्रेश जो की रिश्तें में लडकी के बडे पापा का दामाद हैं। आरोपी ने बताया की मैं देवास नाका पर रहता हु, वहा पर मेरी किराना की दुकान हैं। 772496457  उक्त सीम मुझें रोड़ पर मिली थी जिसें मैने अपने दोस्त के मोबाइल में लगा कर भोपाल में कॉल किया था, जिसके बाद वह सीम मैने तोड दी थी।

पुलिस टीम द्वारा आरोपी को पकड़कर, उचित वैधानिक कार्यवाही हेतु थाना बाणगंगा के सुपुर्द किया गया है। 

No comments:

Post a Comment