Monday, July 24, 2017

अवैध शराब बेचने वाली आरोपी महिला, सात पेटी अवैघ शराब सहित, पुलिस थाना द्वारकापुरी द्वारा गिरफ्तार


इंदौर 24 जुलाई 2017- पुलिस थाना द्वारकापुरी द्वारा क्षेत्र में अवैध शराब बेचने वाली महिला आरोपी शकीला चाची को सात पेटी अवैध शराब सहित पकड़ने में सफलता प्राप्त की है।
            पुलिस थाना द्वारकापुरी को क्षेत्र में अहिरखेड़ी कांकड़ में एक महिला द्वारा अवैध शराब बेचने की सूचनाएं मिल रही थी तथा 22 जुलाई को जनसंवाद में भी नागरिकों द्वारा क्षेत्र में किसी चाची द्वारा अवैध शराब बेचने संबंधी शिकायत की गयी थी। उक्त सूचनाओं पर वरिष्ठ अधिकारियों के मार्गदर्शन में थाना प्रभारी द्वारकापुरी द्वारा अपनी टीम को कार्यवाही हेतु लगाया गया। टीम द्वारा दिनांक 2324.07.17 की रात्रि में मुखबिर की सूचना के आधार पर घेराबंदी कर, अहिरखेड़ी कांकड़ से अवैध शराब के साथ आरोपी शकीला पति मोहम्मद आरिफ तथा भय्‌यू शाह पिता मेहमूद शाह को पकड़ा गया। पुलिस द्वारा इनके कब्जे से सात पेटी अवैध शराब जप्त कर, इनके विरूद्ध आबकारी अधिनियम के तहत वैधानिक कार्यवाही की गयी है।

            उक्त आरोपियों को पकड़ने में वरिष्ठ अधिकारियों के मार्गदर्शन में थाना प्रभारी द्वारकापुरी श्री राजीव त्रिपाठी के नेतृत्व में सउनि अमर सिंह, प्रआर. कमल, आर. के.सी.शर्मा, आर. अजय, आर. चंदशेखर तथा महिला आरक्षक स्मिता की सराहनीय भूमिका रही।

No comments:

Post a Comment