Monday, July 24, 2017

नाबालिक लड़की का पीछा कर परेशान करने वाला, नाबालिक मनचला, वी केयर फोर यू द्वारा गिरफ्तार


इंदौर 24 जुलाई 2017- इंदौर पुलिस की वी केयर फोर यू शाखा द्वारा एक नाबालिक लड़की को अनावश्य कॉल व मैसेज कर एवं पीछा कर परेशान करने वाले, नाबालिक मनचले को पकड़ने में सफलता प्राप्त की।
            पुलिस थाना कनाड़िया क्षेत्रांतर्गत रहने वाली नाबालिक आवेदिका ने एक लिखित आवेदन प्रस्तुत कर शिकायत दर्ज कराई, जिसमे उसके द्वारा बताया कि मेरी उम्र 17 साल है और मेरे मामा के घर के पड़ोस में रहने वाला विजय चौहान द्वारा अलग-अलग मोबाईल नम्बरों से मेरे मोबाईल पर अनावश्यक मुझसे फोन पर बात कर रहा है व मैसेज कर परेशान कर रहा है। साथ ही यह मेरा आते जाते पीछा कर रहा है और मुझ पर शादी का दबाव भी बना रहा है। इसकी वजह से मेरे घर वालों ने मेरी पढ़ाई भी छुड़वा दी है। विजय आये दिन मेरा पीछा करता है और मेरे घरवालों को फोन कर धमकी दे रहा है कि, जहां पर भी मेरी शादी करेगें वहां जाकर मेरी बदनामी कर देगा।
            उक्त शिकायत प्राप्त होने पर व्ही केयर फॉर यू की टीम द्वारा त्वरित कार्यवाही करते हुए अनावेदक विजय चौहान (16) को पकडा गया। आरोपी विजयआठवी पास है और अपने पिताजी के ट्रक पर क्लिनर का काम करता है। पुलिस टीम द्वारा आरोपी को अग्रिम वैधानिक कार्यवाही हेतु पुलिस थाना कनाड़िया के सुपुर्द किया गया है।

            उक्त कार्यवाही में वरिष्ठ अधिकारियों के मार्गदर्शन में वी केयर फोर यू की टीम की सराहनीय भूमिका रही।

No comments:

Post a Comment