Friday, August 4, 2017

छात्रा को परेशान करने वाला मनचला वी केयर फोर यू की गिरफ्त में


इंदौर 04 अगस्त 2017- इंदौर पुलिस की वी केयर फोर यू शाखा द्वारा एक छात्रा को परेशान करने वाले, मनचले को पकड़ने में सफलता प्राप्त की है।
                पुलिस थाना एरोड्रम क्षेत्रांतर्गत रहने वाली आवेदिका ने अति. पुलिस अधीक्षक अपराध शाखा श्री अमरेन्द्र सिंह के समक्ष में पेश होकर, एक लिखित आवेदन प्रस्तुत कर शिकायत दर्ज कराई कि, मैं बीकॉम प्रथम वर्ष की छात्रा हूं, मैं कम्प्यूटर टाईपिंग सीखने जाती थी वहां एक तरूण नाम का लड़का मुझे टाईपिंग सिखाता था, वहीं पर मेरी पहचान उससे हुई थी। इस बीच तरूण ने रजिस्टर से मेरा मोबाईल नम्बर पता कर, मुझसे बात करने लगा। तरूण ने अपनी तबीयत खराब है ऐसा बताकर मुझसे 4 हजार रूपयें मांगे थे, तो मेरे द्वारा उसे रूपयें दे दिये थे। फिर आये दिन तरूण मुझे कॉल कर अश्लील बातें करता था, जिस पर मेरे द्वारा मना करने पर मुझे फोन पर गाली देता तथा जान से मारने की धमकी देता है और मेरे द्वारा अपने पैसे मांगने पर मुझे अपने पास मिलने के लिये बुलाता है। उक्त शिकायत पर अति. पुलिस अधीक्षक द्वारा प्रकरण में त्वरित व उचित वैधानिक कार्यवाही करने के निर्देश दिये गये।
                उक्त शिकायत प्राप्त होने पर व्ही केयर फॉर यू की टीम द्वारा त्वरित कार्यवाही करते हुए तरूण रघुवंशी पिता हिम्मतसिंह रघुवंशी (23) निवासी वार्ड नं. 09 काली पठार बेहलोट बासोदा जिला विदिशा हाल मुकाम स्वामी कॉम्पलेक्स 203 मरीमाता चौराहा इन्दौर को पकडा गया। आरोपी तरूण ने बताया कि वह आठवी कक्षा तक पढ़ा है और विदिशा जिले का रहने वाला है, जो पिछले चार साल से इन्दौर में रहकर प्रायवेट जॉब कर रहा है। आरोपी आवेदिका को टाईपिंग सिखाता था, वहीं उससे जान पहचान हुई थी। पुलिस टीम द्वारा आरोपी को अग्रिम वैधानिक कार्यवाही हेतु पुलिस थाना एरोड्रम के सुपुर्द किया गया है।




No comments:

Post a Comment