Thursday, August 31, 2017

एसआई की मंगेतर पर शादी का दबाव बनाने वाला कंपनी का मैनेजर व एक युवती को परेशान करने वाला मनचला व्ही केयर फॉर यु की गिरफ्त्‌ में।



इन्दौर-दिनांक 31 अगस्त 2017-शहर में बढ़ रहें महिलाओं संबंधी अपराधों पर अंकुश लगानें व अपराधियों कों पकडनें के निर्देश पुलिस उप महानिरिक्षक इन्दौर शहर श्री हरिनारायणाचारी मिश्र द्वारा दियें गयें। उक्त निर्देश के तारतम्य में पुलिस अधीक्षक मुखयालय श्री मों युसुफ कुरैशी के मार्गदर्शन में अति. पुलिस अधीक्षक अपराध शाखा श्री अमरेंद्र सिंह के द्वारा अपराध शाखा की टीम व्ही केयर फॉर यु को इस दिशा में प्रभावी कार्यवाही करनें हेतु समुचित दिशा निर्देश दियें। पुलिस टीम द्वारा उक्त निर्देश पर कार्यवाही करतें हुये दो लोंगों कों पकडनें में सफलता प्राप्त की है।
1.            थाना एमआईजी क्षेत्रांतर्गत रहनें वाली आवेदिका द्वारा एक लिखित आवेंदन पेश किया था, जिसमें बताया कि में इन्दौर में फैशन डिजाइनिंग का कोर्स कर रही हुं। और साथ ही ट्रेड  इंडिया रिसर्च प्राइवेट कंपनी में जॉब करती थी। उसी कंपनी का मैनेजर मनीष भंडारी मेरी कुछ पयन फोटो जो ऑफिस के थें वह फोटो मेरे मंगेतर कों भेज दी। व मेरे चरित्र के बारे में अश्लील बातेंकी जिससें मेरी सगार्ग टुट गई। और आयें दिन मनीष मुझें मेरी फोटों को लेकर ब्लेक मेल कर रहा है, और बार-बार मुझसें मिलनें का बोल रहा है। मेरी दोबारा सगाई एसआई के साथ हो गई जों वर्तमान में ट्रेनिंग पर है, उसें भी कॉल कर मेरे चरित्र को लेकर अश्लील बातें कर रहा है। साथ ही मेरी फोटों भेजकर सगाई तोडनें की कोशिश कर रहा है।                      उक्त शिकायत पर त्वरीत कार्यवाही करतें हुए पुलिस टीम द्वारा अनावेदक मनीष भंडारी पिता रामविलाश भंडारी उम्र 23 साल निवासी बी चेतन नगर बंगाली चौराहा को पकडकर अग्रिम कार्यवाही करनें के थाना एमआईजी के सुपुर्द किया गया है। पुलिस टीम द्वारा पुछताछ करनें पर आरोपी मनीष नें बताया कि वह धामदा सारंगपुर राजगढ का रहनें वाला है। मैने बीएससी की हैऔर इन्दौर में वर्ष 2016 से रहकर ट्रेड इंडिया रिसर्च प्राइवेट कंपनी का मैनेजर हुं।

2.            थाना आजाद नगर क्षेत्रांतर्गत रहनें वाली आवेदिका द्वारा एक लिखित आवेदन पत्र पेश कर बताया की में एक प्राइवेट कंपनी में काम करती थी वहा पर मेरे साथ अनिल मुयाल भी काम करता था। जिससें मेरी नार्मल बातचित थी, पर अनिल द्वारा मेरे सामनें प्यार का इजहारकिया जिस पर मेरे द्वारा मना कर दिया गया था। और बताया कि मेरी सगाई हो चुकी है, मुझे तेरे साथ रिलेशन नही रखना है। उसके बाद भी अनिल मुझ पर शादी का दबाव बना रहा है। मेरे भाई ने जब अनिल से बात की तो अनिल ने खुद को जान से मारकर मुझे फसानें की बोल रहा है।                                                                              उक्त शिकायत पर त्वरीत कार्यवाही करतें हुए पुलिस टीम द्वारा अनावेदक अनिल पिता उपदित जुयाल उम्र 26 साल निवासी फ्लेट न. 01 सत्यकलाकृति अपार्टमेंट महालक्ष्मी नगर लसुडिया को पकडकर  पुलिस थाना आजाद नगर के सुपुर्द किया गया। पुलिस टीम द्वारा आरोपी से पुछताछ करनें पर बताया की वह मुल रूप से भोपाल का रहनें वाला हुं, मैने भोपाल से बीएससी की है। मुझे इन्दौर आयें हुए 09 माह ही हुए है, और यहां प्राइवेट जॉब करता हुं। मेरे पिताजी भोपाल में सेंट्रल गर्वमेंट कर्मचारी है।             
    

No comments:

Post a Comment