Friday, September 22, 2017

महिला को अनावश्यक कॉल कर परेशान करने वाला विदिशा का मनचला सुपरवाईजर, व्ही केयर फॉर यू द्वारा गिरफ्तार


इन्दौर-दिनांक 22 सितम्बर 2017- इन्दौर शहर में महिलाओं को परेशान करने संबंधी शिकायतों व प्रकरणों पर त्वरित निराकरण कर, आरोपियों को पकडने के निर्देश पुलिस उप महानिरिक्षक इन्दौर शहर श्री हरिनारायणाचारी मिश्र द्वारा दियें गये है। उक्त निर्देश के तारतम्य में पुलिस अधीक्षक मुखयालय श्री मो. युसुफ कुरैशी के मार्गदर्शन में अति. पुलिस अधीक्षक अपराध शाखा श्री अमरेंद्र सिंह द्वारा व्ही केयर फॉर यू (अपराध शाखा) की टीम को इस प्रकार के प्रकरणों में त्वरित कार्यवाही करने हेतु समुचित दिशा निर्देश दियें गये।
पुलिस थाना तुकोगंज क्षेत्रान्तर्गत रहने वाली आवेदिका ने एक शिकायती आवेदन पत्र कर बताया कि, मेरे मोबाइल नम्बर पर किसी अज्ञात मोबाइल धारक जिसका नंबर 7987057589 है, उक्त नंबर से मेरे मोबाइल पर अनावश्यक कॉल कर मेरे संबंध में बात करता है और मेरे परिवार के लोगों को भी कॉल कर मुझसे बात करने का कहता हैतथा उक्त व्यक्ति द्वारा रात्रि में भी बार-बार कॉल कर मुझे परेशान किया जा रहा है। मेरे द्वारा उक्त नंबर पर कॉल करने पर बार बार अपना नाम बदल कर बता रहा है। उक्त अज्ञात कॉलर के कारण मैं व मेरे परिवार वाले बहुत डरे हुए है, जिसकी वजह से घर से अकेले कहीं नहीं जा सकती हूं।

उक्त शिकायत प्राप्त होने पर व्ही केयर फॉर यू की टीम द्वारा त्वरीत कार्यवाही करते हुए अनावेदक मनीष गोस्वामी पिता रामाश्रय गोस्वामी उम्र 35 साल निवासी रेल्वे स्टेशन के पास शैरपुर विदिशा को पकड कर, अग्रिम वैधानिक कार्यवाही हेतु पुलिस थाना तुकोगंज के सुपूर्द किया गया। अनावेदक मनीष ने अपने कथनों में बताया की मैं विदिशा का रहने वाला हूं ओर वर्तमान में एनसीएमआई प्रायवेट कंपनी विदिशा में सुपरवाईजर के पद पर कार्यरत हूं। मेरे पिताजी डॉक्टर है। मेरी शादी वर्ष 2010 में हुई है और मेरे दो बच्चे है।


No comments:

Post a Comment