Monday, October 16, 2017

एसिड अटैक की धमकी देनें वाला पूर्व परिचित, व्ही केयर फॉर यू की गिरफ्त्‌ में


इन्दौर-दिनांक 16 अक्टूबर 2017-इंदौर शहर में महिलाओं को परेशान करनें संबधी द्गिाकायतों व प्रकरणों पर त्वरित निराकरण कर, आरोपियों को पकडने के निर्देश पुलिस उप महानिरीक्षक इन्दौर शहर श्री हरिनारायणाचारी मिश्र द्वारा दियें गयें हैं। उक्त निर्देश के तारतम्य में पुलिस अधीक्षक मुखयालय श्री मो.युसुफ कुरैशी के मार्गदर्शन में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (क्राइम) अमरेन्द्र सिंह के द्वारा व्ही केयर फॉर यू (अपराध शाखा) इंदौर की टीम को इस प्रकार के प्रकरणों मे त्वरित कार्यवाही करने हुए आवश्यक दिशा-निर्देश दिये गये है।     
पुलिस थाना द्रवंरकुआं क्षेत्रांतर्गत रहने वाली आवेदिका द्वारा एक शिकायत पत्र प्रस्तुत किया गया, जिसमें उसने बताया कि, मैं इंदौर में रहकर प्रायवेट जॉब करती हूं। मेरा पूर्व परिचित मित्र विशाल वर्मा, जिसको मै पिछले 5 सालों से जानती हू, हम लोग एक साथ काम करते थे, तो दोस्ती होने से हम दोनों साथ में रहने लगे। विशाल द्वारा आये दिन शराब पी कर मेरे साथ झगड़ा व गाली गलौच करता था, जिसके कारण मेरे द्वारा उक्त रिश्ता तोड़कर मैं अपनी मां के पास आ गई। इसके बाद यह, मेरी कुछ फोटो को फेसबुक पर वायरल करने की धमकी दे रहा है और साथ ही मुझ पर एसिड अटैक की धमकी दे रहा है तथा मुझे बार-बार कॉल कर परेशान कर रहा है।

उक्त शिकयम पर व्ही केयर फोर यू की टीम द्वारा त्वरित कार्यवाही करते हुए अनावेदक विशाल वर्मा पिता स्व. किशोर कुमार वर्मा (40) निवासी 952 माजदा पार्क महूं जिला इन्दौर को पकड़कर, अग्रिम वैधानिक कार्यवाही हेतु पुलिस थाना द्रंवरकुआं के सुपुर्द किया गया है।पुलिस टीम द्वारा पूछताछ पर अनावेदक विशाल वर्मा ने बताया कि, मैं अगस्त 2017 तक स्टेलिंग हॉलिडे कंपनी में मैनेजर के पद पर काम करता था, फिलहाल कुछ काम नहीं कर रहा हूं। आज से 5 से 7 साल पहले मै तथा आवेदिका एक साथ एक लाईफ इश्योरेंस कपंनी में काम करते थे, वहीं हमारी बातचीत होने लगी थी, उसके बाद हम दोनों दो साल तक महूं में रिलेशनशीप में रहने लगें। फिर हमारे बीच में विवाद होने से आवेदिका वर्ष 2015 से मुझे छोड़कर चली गयी। अनावेदक विशाल पूर्व से शादीशुदा होकर, एक बच्चें का पिता है तथा इसके विरूद्ध इसकी पत्नी द्वारा पुलिस थाना बड़गौंदा इंदौर पर दहेज मांगने के संबंध में पूर्व में रिपोर्ट की गयी है।


No comments:

Post a Comment