Saturday, December 16, 2017

चेन लूटने वाला फरार व इनामी आरोपी, क्राईम ब्रांच इंदौर की गिरफ्त में


इन्दौर-दिनांक 16 दिसबंर 2017-पुलिस उप महानिरीक्षक इन्दौर शहर श्री हरिनारायणाचारी मिश्र द्वारा द्वारा शहर में अपराध नियत्रंण हेतु, प्रकरणों में फरार व इनामी आरोपियों की धरपकड़ हेतु विशेष प्रयास कर प्रभावी कार्यवाही करने के निर्देश दिये गये है। उक्त निर्देशों के तारतम्य में पुलिस अधीक्षक मुखयालय श्री मो. युसुफ कुरैशी के मार्गदर्शन में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक क्राईम ब्राँच श्री अमरेन्द्र सिंह द्वारा थाना क्राईम ब्रांच की टीम को इस दिशा में प्रभावी कार्यवाही करने हेतु समुचित निर्देश दिये थे।
      इसी कड़ी में क्राईम ब्रांच की टीम को सूचना प्राप्त हुई थी कि थाना अन्नपूर्णा के अपराध क्र. 262/17 धारा 379 भादवि के प्रकरण में फरार आरोपी सन्नी पिता दिलीप परियानी नि. 55 जयरामपुर कालोनी इंदौर, जिसकी गिरफ्तारी पर पुलिस अधीक्षक पश्चिम इंदौर द्वारा 3000/-रू. का ईनाम घोषित किया है, उक्त आरोपी किसी शादी में शामिल होने के लिए बस से बस स्टेण्ड आने वाला है। उक्त सूचना पर तत्काल क्राईम ब्रांच एंव पुलिस थाना अन्नपूर्णा की टीम द्वारा संयुक्त कार्यवाही करते हुए, घेराबंदी कर पकड़ा गया। आरोपी सन्नी सोने की चेन की लूट की वारदाते करने में, उसके साथी आरोपी हितेश पंजाबी का साथ देता था। आरोपी हितेश पंजाबी को पूर्व में ही थाना क्राईम ब्रांच की टीम द्वारा गिरफ्तार किया गया था तत्समस सहआरोपी सन्नी फरार हो गया था।

आरोपी को क्राईम ब्रांच की टीम द्वारा पकड़ने पर वह अपने आप को पूर्व में निर्दलीय रूप से महापौर का चुनाव लडने के कारण और स्वयं को सिंधी समाज का उपाध्यक्ष होना बताते हुए टीम पर दबाब बनाने की कोशिश करते हुए अपराध से बचने के प्रयास कर रहा था लेकिन पुलिस द्वारा आरोपी को प्रकरण में गिरफ्तार कर उससे प्रकरण का मश्रुका सोने की चेन बरामदगी हेतु पूछताछ की गई, जिसने एक सोने की चेन जप्त कराई है। टीम द्वारा  उससे अन्य सोने की चोरी हुई चेन के बारे में पूछताछ की जा रही है तथा आरोपी द्वारा और इस प्रकार की कितनी वारदाते की गई है इस बारे में पूछताछ जारी है। आरोपी सन्नी प्रापर्टी ब्रोकर का काम करता हैं तथा पूर्व में हुक्का बार, जो कि पब, होटल में पिलाए जाते थे उसका संचालन भी करता था।


No comments:

Post a Comment